Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

जरीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्र‍ियों में शुमार की जाती हैं। पिछले आठ सालों से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सक्रिय जरीन ने ज्‍यादा फिल्‍में तो नहीं की है लेकिन उनकी सुदंरता की वजह से वे निर्देशकों की पसंद बनी हुई हैं। जरीन का जन्‍म 14 मई 1987 को मुंबई में हुआ था। जरीन के माता-पिता अलग हो गये थे। कहा जाता है कि जरीन के पिता ने दो बेटियों के जिम्‍मेदारी उठाने से मना कर दिया था। जरीन की पिछली फिल्‍म “अक्‍सर 2” थी जिसमें वे अपने बोल्‍ड सीन की वजह से चर्चाओं में थीं।

जरीन खान के बारे में जानें ये खास बातें...

डॉक्‍टर बनना चाहती थीं जरीन

जरीन खान बचपन से ही डॉक्‍टर बनने के सपने देखती थीं लेकिन फिल्‍म युवराज की शूटिंग के दौरान सुपरस्‍टार सलमान खान की नजर जरीन पर गईं। उन्‍होंने अपनी अगली फिल्‍म “वीर” के लिए डायरेक्‍टर से उन्‍होंने जरीन का नाम सुझाया। सलमान का कहना था कि जरीन इस फिल्‍म के लिए प्रिसेंस के किरदार के लिए परफेक्‍ट हैं। इसके बाद जरीन ने फिल्‍म वीर से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया।

लगभग 100 किलो था वजन

जरीन खान ने सबसे पहले कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया था। कॉलेज के दिनों में जरीन काफी मोटी हुआ करती थीं। उनका वजन लगभग 100 किलो था। जरीन ने कभी मॉडलिंग या फिल्‍मों के बारे में नहीं सोचा था। वैसे डेब्‍यू से लेकर आज तक जरीन अपने लुक में काफी बदलाव किया है। उन्‍होंने अपना वजन कम करने की ठान ली। इसके लिए उन्‍होंने मीठा खाने से तौबा कर ली और जिम में जमकर पसीना भी बहाया।

मां के कहने पर किया था “हेट स्‍टोरी 3” में काम 

“वीर” फिल्‍म में जरीन को कुछ खास रिस्‍पांस नहीं मिला, लेकिन इसके बाद फिल्‍म “रेडी” में एक आइटम नंबर “करेक्‍टर ढीला” से जरीन काफी पॉपुलर हुईं। फिल्म हाउसफुल 2 में भी उनके अभिनय को तारीफें मिलीं। जरीन फिल्‍म हेट स्‍टोरी 3 में काम नहीं करना चाहती थीं लेकिन अपनी मां के कहने पर वे इस फिल्‍म में काम करने को राजी हुई थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि ऐसा कहा गया कि फाइनेंशियल कंडीशन की वजह से उन्होंने ये फैसला किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement