Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सफल एक्शन डायरेक्टर में गिने जाते हैं। एक्शन के अलावा उन्होंने कॉमेडी फिल्में बनाने में भी अपना हाथ आजमाया और सफल रहे। उनका जन्म मुंबई में 14 मार्च, 1973 को हुआ था। रोहित के पिता एम बी शेट्टी एक्टर और स्टंटमैन थे। रोहित की माता रत्ना शेट्टी जूनियर आर्टिस्ट थीं।  जब रोहित 6 साल के थे उसी दौरान उनके पिता का देहांत हो गया। इसके बाद रोहित को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

छोटी उम्र में बदलनी पड़ती थीं दो ट्रेन

रोहित का स्कूल, कलीना के सेंट मैरी में स्थित था। वो रोज सुबह 6 बजे की ट्रेन में सवार होकर अपने स्कूल के लिए निकलते थे। इस दौरान रोज वो दो बार ट्रेन चेंज कर अपनी स्कूल बस तक पहुंचते थे जो उनको स्कूल ले जाती थी। उस समय उनकी उम्र बहुत छोटी थी।

पढ़ाई में कभी मन नहीं लगा

रोहित का पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगा। उन्होंने कॉलेज जाना मुनासिब नहीं समझा। रोहित को फिल्मों में दिलचस्पी थी और वो डायरेक्टरों से मिलकर फिल्मों में काम मांगने लगे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें फिल्म “फूल और कांटे” में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने का मौका मिला। इसके लिए उन्हें कुल 35 रुपए मिले थे।

तब्‍बू की साड़ी प्रेस किया करते थे रोहित

कहते हैं कि किस्मत कब पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है रोहित शेट्टी के साथ। बड़ी बड़ी फिल्में बनाने वाले रोहित आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन क्या आपको पता है कि रोहित कभी एक स्पॉटबॉय हुआ करते थे। जी हां, रोहित शेट्टी कभी तब्बू की साड़ी को प्रेस किया करते थे।

रोहित ने इस बात का खुलासा इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में किया। जिसे वो इन दिनों जज कर रहे हैं। रोहित ने बताया कि, जब वो फिल्म “हकीकत” के सेट पर स्पॉट बॉय थे, तब वो तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे। वहीं रोहित ने बताया कि वो काजोल को मेकअप टच दिया करते थे और उनका बालों को संवारते थे।

रोहित ने तब्बू और अजय देवगन के साथ सुपहिट फिल्म “गोलमाल अगेन” बनाई, जो पिछले साल ही रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो काजोल के साथ दिलावाले बना चुके हैं। जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे। बता दें कि रोहित जल्द ही फिल्म सिम्बा लेकर आ रहे हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll