Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बता दें कि जैकलीन एक श्रीलंकाई मॉडल हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। जैकलीन 2006 में “Miss Sri Lanka Universe pageant” भी रहीं हैं। एक्ट्रेस ने साल 2009 में मॉडलिंग की और उसके बाद उन्हें पहली बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई। पहली बार जैकलीन सुजॉय घोष की फिल्म “अलादीन” में नजर आईं थीं इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आए थे और इस फिल्म के बाद ही जैकलीन को खूब पसंद किया गया और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले।

इस फिल्म के बाद ने जैकलीन को मर्डर 2 में अपना हॉट अंदाज़ दिखाया और सबको घायल कर दिया। इसके बाद वे हाउसफुल 2, किक, रेस 2, जाने कहां से आई है, रॉय, बंगिस्तान, ढिशूम, ब्रदर्स, अ फ्लाईंग जट्ट, जुड़वां 2, आदि में नज़र आईं। जैकलीन बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उनका नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान भाईजान के साथ जुड़ चुका है।

 

जैकलीन और सलमान को कई बार साथ में भी देखा गया लेकिन दोनों अक्सर यहीं कहते रहे कि वे अच्छे दोस्त हैं। जैकलीन इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 20.5m फॉलोवर्स हैं। जैकलीन ने कुछ समय पहले ही अपना एक होटल भी ओपन किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement