Sapna Chaudhary Joins Congress

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

 

फरहान अख्तर का जन्म 9 जनवरी 1974 में मुंबई में हुआ था। फरहान बॉलीवुड के मशहूर लेखक और कवि जावेद अख्तर के बेटे हैं। बचपन से ही उनके अंदर कुछ अलग करने की चाह रही है। फरहान अख्तर हिंदी सिनेमा में अभिनेता ही नहीं बल्कि एक निर्माता, निर्देश, लेखक और गायक बनकर भी उभरे। बॉलीवुड में फरहान अख्तर को एक कम्पलीट पैकेज और मल्टी टैलेंटेड कलाकार कहा जाता है। बहुत कम समय में फरहान अख्तर फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाने में कामयाब रहे। साथ ही, वे कभी अपनी शादी टूटने तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं।

 

बॉलीवुड की कई अदाकाराओं के साथ फरहान का नाम बार बार जुड़ा, लेकिन चर्चाओं के बाजार से निकलकर फरहान ने हमेशा इन खबरों का खंड़न किया। आपको बता दें कि फरहान और उनकी एक्स वाइफ अधूना को एक समय बॉलीवुड का स्टाइलिश कपल कहकर पुकारा जाता था। दोनों की मुलाकात फिल्म “दिल चाहता है” के सेट पर हुई थी। फरहान और अधूना ने तीन साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी महज 15 साल तक ही चल पाई। दोनों की दो बेटियां भी हैं।

 

बता दें इन दिनों फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अकसर एक साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं नए साल का जश्न भी दोनों ने एक साथ मनाया था। जिसकी कुछ तस्वीरें फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थीं। हाल ही में फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की एक और तस्वीर शेयर की है। हालांकि इस तस्वीर में कोई कैप्शन नहीं दिया गया है। दोनों को दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में एक दूजे का हाथ थामे भी देखा गया। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं।

इतना ही नहीं फरहान अख्तर का नाम बॉलीवुड क्वीन श्रद्धा कपूर से भी जुड़ चुका है। फिल्मों के अलावा दोनों कई बार अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के निशाने पर आए। पिछले साल उनके और श्रद्धा के अफेयर की खबरे तेजी से उड़ी थी। यहां तक की यह भी कहा गया था कि फरहान और अधूना का तलाक श्रद्धा की वजह से हुआ था। खबरें यह भी थी कि श्रद्ध और फरहान का रिश्ता परवाना चढ़ने वाला था। एक रात श्रद्धा फरहान के घर रुकी तो शक्ति कपूर गुस्से से आग बबूला हो गए और तुरंत फरहान के घर पहुंचे। इसके बाद दोनों के रिश्तों में दूरियां आ गई।

 

बता दें उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर निर्देशक फिल्म “दिल चाहता है” से की, इसके बाद उन्होंने साल 1986 में आई अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म डॉन की रीमेक में काम किया। यह फिल्म बॉलीवुड की सफल फिल्म रही। इस फिल्म से ही फरहान अख्तर को बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली। भारत के तेज धावक मिल्खा सिंह की बॉयोपिक ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement