Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

टेलीविजन की बेहतरीन प्रोड्यूसर एकता कपूर आज यानि सात जून को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि एकता ने 23 साल पहले “मानो या ना मानो” सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद हम पांच, कोशिश - एक आशा और कसम कई सीरियल आए। इन सीरियल ने एकता को टेलीविजन की दुनिया में शानदार पहचान दिला दी।

मां के साथ शुरू किया स्टार्टअप बना बालाजी टेलीफ़िल्म्स

स्टार किड होना शायद एकता के लिए प्लस पॉइंट था मगर एक सक्सेसफुल Business Women वो अपनी मेहनत और अपने दम पर ही बनीं हैं। “बालाजी टेलीफ़िल्म्स” जैसे बड़े प्रोडक्शन को एकता ने बहुत ही उम्दा तरीके से संभाला है। सिर्फ टीवी के डेली सोप ही नहीं, बॉलीवुड की तमाम बड़ी फ़िल्में और डिजिटल वर्ल्ड के कई वेब सीरीज़ से भी एकता कपूर जुड़ी हुई हैं। एकता अपने कई इंटरव्यू में कहती हैं कि “बालाजी टेलीफ़िल्म्स” उनका और उनकी मां का स्टार्टअप बिज़नस था जो अब इतना आगे बढ़ गया है।

ज्योतिष विद्या से कनेक्शन

आप जानते ही होंगे कि एकता ज्योतिष विद्या को बहुत मानती है और यही वजह थी कि शुरुआती दिनों में उनके हर डेली सोप का नाम “K” से शुरू होता था। माथे पर तिलक और हाथों में कई सारे कड़े और उंगलियों में बहुत सी अंगूठियां पहने एकता की पर्सनालिटी बिल्कुल अलग थी।

हर genre में हैं निपुण

टीवी पर भी एकता ने कई तरह के जौनर को पेश किया जिसमें फैमिली ड्रामा तो था ही, साथ में “चंद्रकांता” और “नागिन” जैसे फैंटसी सुपरनेचुरल, “हम पांच” जैसे कॉमेडी और “मेरी आशिक़ी तुमसे ही” और “प्यार को हो जाने दो” जैसे रोमांटिक कहानियां भी शामिल हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll