Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

आलिया भट्ट यंग जनरेशन की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर सफलता का मुकाम हासिल कर लिया है। आलिया आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्होंने चाइल्ड एक्टर के तौर पर भी काम किया है। आलिया संघर्ष फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुकी हैं।

 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के ऑडिशन के दौरान आलिया की उर्म महज 17 साल थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया स्कूल की ड्रेस में ही ऑडिशन देने के लिए पहुंच गई थीं। 500 लड़कियों के बीच आलिया को सिलेक्ट किया गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसमें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अहम किरदार निभाया था।

12वीं तक पढ़ी हैं आलिया

आलिया सिर्फ 12वीं तक पढ़ी हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से की है। वह 12वीं के बाद ड्रामा स्कूल ज्वॉइन करना चाहती थीं लेकिन उस दौरान उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए कास्ट कर लिया। जिसके बाद वह आगे नहीं पढ़ पाईं।

 

लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं आलिया

आलिया लग्जरी गाड़ियों की बहुत शौकीन हैं। आलिया के पास ब्लैक ऑडीA6, ऑडी क्यू 5, Range Rover Evoque, बीएमडब्ल्यू 7 जैसे ब्रांड की लग्जरी गाड़ियां हैं। इनकी कीमत 50 लाख से सवा करोड़ रुपये तक है।

एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी माहिर

आलिया एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी करती हैं। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का गाना मैं तेनु समझावां का अनप्लग्ड सॉन्ग गाया था। इसके अलावा उड़ता पंजाब का गाना इक कुड़ी भी गाया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement