Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

गौतम गुलाटी ने अब वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है। “ऑपरेशन कोबरा” नाम की वेब सीरीज में गौतम रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। गौतम इस वेब सीरीज को अपना अब तक का सबसे ज्यादा मुश्किल काम मान रहे हैं। गौतम ने बताया कि इस वेब सीरीज के लिए तकरीबन 1 साल तक का समय उन्होंने सिर्फ सलाद की डाइट पर गुजारा है। इस सीरीज के लिए गौतम को काफी मुश्किल डाइट लेनी पड़ी और इस दौरान वो दाल रोटी के लिए तरसते रहे हैं। गौतम आगे बताते हैं कि इस वेब सीरीज में एक्शन ड्रामा तो होगा ही साथ ही सलमान भाई का टशन भी नजर आएगा। हालांकि इस वेब सीरीज में उसकी गुंजाइश नहीं थी, लेकिन कुछ सीन्स के दौरान उन्हें लिबर्टी मिली तो उन्होंने खुद ही अपना डायलॉग सलमान की स्टाइल में लिख दिया और कैमरे पर उनको कैद कर दिया है।

गौतम ने बताया कि आमतौर पर जब भी इस तरह की फिल्में बनती है तो उसमें सलमान का स्टाइल कहीं न कहीं नजर आता है। और इस सीरीज में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। सलमान खान और फराह खान के बीच की दोस्ती जगजाहिर है। गौतम के साथ भी एक कनेक्शन जुड़ा हुआ है। गौतम ने बताया कि “ऑपरेशन कोबरा” का ट्रेलर देखने के बाद फराह खान ने उन्हें खासतौर पर फोन करके बधाई दी। गौतम कहते हैं कि अब मैं इतना फिट हो चुका हूं तो सोल्जर्स या फिर आर्मी बेस्ट फिल्मों को मैं अच्छी तरीके से निभा सकता हूं। इस वेब सीरीज के दौरान मेरी ट्रेनिंग बूट कैंप में हुई है। आर्मी मैंस के साथ मैंने कई दिन वर्क शॉप्स की हैं। ऐसे में अगर आर्मी बेस्ट कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह जरूर करना चाहेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement