Ishaan Khattar and Jhanvi Kapoor After Dhadak Success

 

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर को पर्दे पर कौन नहीं देखना चाहता। वह भी तब जब शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी साथ में डेब्‍यू कर रहे हो। बात कर रहे हैं धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म “धड़क” की।  यह मराठी ब्ल़ॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म “सैराट” की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो चुकी है और सेट से ईशान- जाह्ववी के पहले शॉट की तस्वीर भी रिलीज की गई है। कोई शक नहीं कि दोनों कलाकार अपनी डेब्यू फिल्म में कमाल करने वाले हैं। 

करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। शशांक ने ही बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया जैसी सुपरहिट फिल्‍म दी है।  धड़क  धड़क  छह जुलाई 2018 को रिलीज होगी। लेकिन अभी से ही फिल्म का जमकर प्रमोशन शुरू कर दिया गया है। सैराट की रीमेक सैराट की कहानी हॉनर किलिंग पर आधारित थी। लिहाजा, यहां भी हमें वैसा ही कुछ देखने को मिलेगा। कैसे दो प्यार करने वाले सभी मुसीबतों को पार करते हैं।



डेब्यू फिल्म इस फिल्म के साथ श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर के भाई डेब्यू कर रहे हैं। लिहाजा, करण जौहर इसे सुपरहिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। खबरों की की मानें तो जान्हवी करण जौहर की एक दो नहीं तीन फिल्मों का हिस्सा होंगी और अगर ऐसा होता है तो वाकई जान्हवी कपूर आते ही बॉलीवुड में छा जाएंगी। इस मराठी फिल्म में आकाश थोसर और रिंकी राजगुरू ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वहीं इस फिल्म का अंत बहुत ही ट्रैजिक है। लिहाजा, धड़क से भी लोगों की उम्मीद काफी ज्यादा है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं जिनका डेब्यू करण जौहर की फिल्मों से हुआ है और आज काफी बुलंदियों पर हैं। आलिया भट्ट से लेकर वरूण धवन इस लिस्ट में शामिल हैं।


 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll