Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खां की ओपनिंग डे कलेक्शन खास नहीं रही है। फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट तरण आदर्श ने पहले दिन की कमाई को बेहद खराब बताया है। 3 अगस्त को रिलीज हुई फन्ने खां ने ओपनिंग डे पर महज 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म के कलेक्शन रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, फन्ने खां के मॉर्निंग शोज के लिए महज 15-20% ऑक्यूपेंसी देखने को मिली।

 

इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय ने करीब 18 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर कि‍या। बावजूद इसके ये जोड़ी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब दिखी। इससे पहले ये जोड़ी आखि‍री बार साल 2000 में फिल्म “हमारा दिल आपके पास” में नजर आई थी।

किसी फिल्म में पहली बार रॉकस्टार लुक में नजर आईं ऐश्वर्या का ये अंदाज भी शायद दर्शकों को रिझाने में असफल रहा। हालांकि इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

 

अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में फन्ने खां को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई बाकी दो नई फिल्में मुल्क और कारवां से भी मुकाबला करना होगा।

फन्ने की खां की कहानी

फिल्म की कहानी टैक्सी ड्राइवर प्रशांत उर्फ़ फन्ने खां (अनिल कपूर) की है। फन्ने को ओर्केस्ट्रा में गाने का बड़ा शौक है लेकिन घर की जरूरतों की वजह से वो कभी भी बड़ा सिंगर नहीं बन पाता और मिल में काम करने लगता है। उसके घर में उसकी बीवी (दिव्या दत्ता) और बेटी लता (पीहू संद) रहते हैं। फन्ने की चाहत थी की वो मोहम्मद रफी जैसा सिंगर बने लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है। पर जब उसके घर में बेटी होती है, तो फन्ने एक कसम खाता है कि वो अपनी बेटी को लता मंगेशकर जैसा सिंगर जरूर बनाएगा। यही कारण है कि वो बेटी का नाम लता रखता है। लता को सब उसके मोटापे की वजह से चिढ़ाते हैं। इसी बीच कहानी में ट्विस्ट तब आता है। जब फन्ने, अधीर (राजकुमार राव) मिलकर मशहूर सिंगर बेबी (ऐश्वर्या राय बच्चन) को किडनैप करता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion