Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंस गई है। मूवी 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने फन्ने खां के मेकर्स के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसपर 1 अगस्त को सुनवाई होगी। वासु भगनानी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

 

क्या है पूरा मामला

ये पूरा विवाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स से जुड़ा हुआ है। भगनानी का आरोप है कि फन्ने खां के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्मस लिमिटेड को दिए गए थे। साथ ही फिल्म में उन्हें को-प्रोड्यूसर का क्रेडिट देने की बात कही गई थी लेकिन अब एग्रीमेंट का पालन नहीं किया जा रहा है। क्रिअर्ज एटरटेनेंट के साथ उनकी 10 करोड़ की डील हुई थी। भगनानी ने 8.50 करोड़ जमा करा दिए थे। बाकी का अमाउंट फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले देने की बात हुई थी।

पूजा फिल्मस के मुताबिक, उनके पास फन्ने खां के देशभर में डिस्ट्रीब्यूशन और theatrical राइट्स थे। दिसंबर 2017 में को-प्रोड्यूसर क्रिअर्ज एटरटेनेंट के बीच MoU साइन हुआ था। फिल्म से जुड़ी दो याचिकाएं पहले से दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट में लंबित हैं।

 

बता दें कि फन्ने खां के सामने पहले ही एक चुनौती क्लैश की है। इस फिल्म के साथ दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं। ये हैं “मुल्क” और “कारवां”।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement