Home Entertainment News Famous Bollywood Singers Without Makeup

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

बिन लाली-लिपस्टिक कुछ यूं नजर आती हैं हसीनाएं...

Entertainment | Last Updated : Sep 25, 2017 01:26 PM IST

   
Famous Bollywood Singers Without Makeup

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

ग्‍लैमर की दुनिया मेकअप पर शुरू और मेकअप पर ही खत्‍म। खासतौर पर अभिनेत्रियों के लिए...लेकिन क्‍या आपने कभी इन्‍हें विदआउट मेकअप के देखा है। पहचानना बेहद मुश्किल हो जाता है इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को बिन लाली-लिपस्टिक।

इस पैकेज के जरिए हम आपको दिखाते हैं बिना मेकअप कैसी नजर आती हैं पॉपुलर फीमेल सिंगर्स…

नेहा कक्कड़ 

नेहा कक्कड़ एक भारतीय पार्श्व गायिका है। नेहा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गए हैं। 2006 में कक्कड़ ने भारतीय टेलीविज़न शो "इंडियन आइडल सीजन २" में हिस्सा लिया था। उनके हिट गानों में कुछ हैं - "सन्नी सन्नी", "मनाली ट्रेंस", "आओ राजा", "धतिंग नाच", "लंदन ठुमकदा" और "जादू की झप्पी"।

 

कणिका कपूर

बी-टाउन की सबसे ग्लैमरस प्लेबैक सिंगर कणिका कपूर बिना मेकअप कुछ यूं दिखाई देती हैं। बता दें, कणिका ने जैकलीन के लिए “चिट्टिया कलाइयां” “बीट पे बूटी”, सनी लियोनी के लिए “बेबी डॉल”, कैटरीना कैफ का “कमली” और दीपिका पादुकोण के लिए “लवली” जैसे गाए गाकर पॉपुलैरिटी हासिल की है।

 

मोनाली ठाकुर

मोनाली इंडियन आइडल 2 में टॉप 9 परतिभागियोँ में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं थीं। मोनाली के शो से एलिमिनेट होने के बाद जज अनु कपूर ने उन्हें फिल्म “जाने-ए-मन” में गाने का मौका दिया। इस के बाद मोनाली ने संगीत निर्देशक प्रीतम चक्रवर्ती के निर्देशन में फिल्म रेस के दो गाने गाये, “ख्वाब देखे” और “जरा-जरा टच मी”।  दोनों ही गाने सुपरहिट सांग साबित हुए थे।

 

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय आवाजों में से एक हैं। श्रेया ने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। जिसमें देवदास के साथ, जिस्म, साया, इंतेहां, आउट ऑफ कंट्रोल, खाकी, मुन्नाभाई MBBS, धूम, कुछ कहा आपने, अरमान, LOC कारगिल, एतबार, कृष, पुलिस फोर्स, लगे रहो मुन्नाभाई, गुरु, ब्लू, कुर्बान, गजनी, रब ने बना दी जोड़ी, 3 इडियट्स, पीके आदि शामिल हैं। फिल्मों में आवाज़ देने के साथ ही साथ उन्होंने म्यूजिकल शोज़ भी जज किये हैं। श्रेया घोषाल चार बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड जबकि 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

 

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान ने ना सिर्फ हिंदी गाने गाये हैं बल्कि वे मराठी, कन्नड़, तेलगु,तमिल,पंजाबी,बंगाली,असमी ,नेपाली ,उर्दू भाषा में भी गाने गा चुकी हैं। सुनिधि अच्छी आवाज़ के साथ साथ अच्छी पर्सनालिटी की भी मालकिन हैं। वह फैशनिस्टा आइकॉन भी हैं उन्होंने साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सियस्ट लेडीज में भी अपनी जगह बनाई। इनके फेमस गानों में “धूम मचाले” (धूम, 2004), “सजनाजी वारी वारी” (हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, 2007), “चोर बाजारी” (लव आज कल, 2009), “शीला की जवानी” (तीस मार खां, 2010), “कमली” (धूम 3) और “इश से बड़ा बखेड़ा” (टॉयलेट : एक प्रेम कथा, 2017), हलकट जवानी (हिरोइन), “यही होता प्यार है क्या” (नमस्ते लंदन) आदि शामिल हैं।

 

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...