Sapna Chaudhary Joins Congress

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

 

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म “चीट इंडिया” के टाइटल से नाराज है। खबरें हैं कि सेंसर ने फिल्म का टाइटल बदलने का सुझाव दिया था जिसे निर्माताओं ने मान लिया है। अब ये फिल्म “वाय चीट इंडिया” के नाम से रिलीज होगी। फिल्म को इसी महीने 18 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी है।

 

फिल्म की रिलीज़ से महज एक हफ्ते पहले ही सेंसर ने टाइटल पर आपत्ति की। सूत्रों के मुताबिक़ फिल्म को सेंसर की एक्ज़ामिनिंग कमिटी ने पिछले गुरुवार को देखा था और फिल्म के कंटेंट के हिसाब से टाइटल को मिस लीड करने वाला पाया। हालांकि निर्माताओं की तरफ से दलील दी गई कि टाइटल पिछले दो साल से पब्लिक डोमेन में है और फिल्म के ट्रेलर और प्रोमोज़ में भी काफी समय से इसे चलाया जा रहा है। लेकिन सेंसर बोर्ड टाइटल बदलने के फैसले पर अडिग रहा।

निर्माताओं को जब लगा कि रिलीज़ में दो हफ्तों से भी कम समय बचा है तो विवाद को आगे न बढ़ाते हुए उन्होंने सेंसर के सुझाव पर हामी भर दी। इस तरह “चीट इंडिया” का टाइटल बदलकर “वाय चीट इंडिया” हो गया है। सेंसर बोर्ड के ने फिल्म को U/A सर्टीफिकेट के साथ क्लियर कर दिया है।

 

अपनी फिल्मों के कंटेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इमरान की मूवी में सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक जगह कट लगाया है। फिल्म के एक सीन में ड्रग इस्तेमाल के शॉट को ब्लर करने के लिए कहा गया है। बताते चलें कि 18 जनवरी को इमरान की फिल्म के साथ ही राधिका आप्टे की बंबरिया और गोविंदा की रंगीला राजा भी रिलीज़ होने जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement