Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

फिल्म निर्माता एकता कपूर अपनी आगामी वेब सीरीज “अपहरण” के रिलीज की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने अपने सभी आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि दुनियाभर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है। दरअसल, एकता की हमेशा इस बात को लेकर आलोचना की जाती है कि वह अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और यौन सामग्री दिखाती हैं। इस पर एकता ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं। स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है। हमें ऐसा कंटेंट दिखाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं। एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए। हमें गैर-सहमति के संबंध और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "जहां तक अंधविश्वास का सवाल है। नागिन एक काल्पनिक शो है। मुझे हैरी पॉटर और गेम ऑफ थ्रोन्स पसंद है। हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेट्स दिखा देंगे। हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि नागिन इतना बड़ा हिट है।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement