Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

एकता कपूर का आइकॉनिक शो “कसौटी जिंदगी की” में प्रेरणा, अनुराग बसु, कोमोलिका और मिस्टर बजाज का किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। प्यार भरे अफसाने का ताना-बाना इस शो में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया था। कसौटी...सीरियल ने घर-घर में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। खबर है कि टीवी क्वीन एकता कपूर इस हिट शो को दोबारा से स्मॉल स्क्रीन पर लेकर आ रही हैं।

 

इसका हिंट उन्होंने अपने ट्वीट से देते हुए लिखा, 2001 में अपने टूटे दिल के साथ मैंने ये लिखा था। अब 17 साल बाद मैं इसे रीबूट करती हूं। 9 साल तक चले अपने सबसे सक्सेसफुल लव सागा को मैं फिर ला रही हूं। अब दोबारा से अपने टूटे हुए दिल को एक आर्ट में तब्दील करुंगी। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा #NamesToBeAnnounced।

एकता के ट्वीट के तुरंत बाद फैंस यह कयास लगाने लगे कि वे कौन से शो की बात कर रही हैं? क्योंकि उनके बहुत सारे शोज हैं जिन्होंने टीवी पर लंबी पारी खेली है जैसे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की लेकिन “कसौटी जिंदगी की” 2001 में शुरू हुआ था और 2009 तक चला था। इसलिए सूत्रों के हवाले से चर्चा है कि एकता कपूर प्रेरणा-अनुराग के लव सागा की बात कर रही हैं।

 

अगर “कसौटी जिंदगी की” छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करता है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की स्टारकास्ट पुरानी होगी या नई। अनुराग बसु का रोल निभाने वाले सिजेन छोटे पर्दे से गायब से ही हैं और श्वेता तिवारी अपने छोटे बेटे रेयांश की देखरेख में बिजी हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement