Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के इतिहास में कई ऐसे जाने माने चेहरे हैं, जिन्हें उनके असल नाम से कम और फिल्मी किरदार से ज्यादा जाना जाता है। इन्हीं में एक नाम है पुरानी फिल्मो में अकसर मां के किरदार में नजर आने वाली राखी मजूमदार। 13 जनवरी साल 1995 में आई फिल्म “करण-अर्जुन” में शाहरुख और सलमान की मां का रोल निभाने वाली राखी के एक डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर सेट है “”मेरे करण अर्जुन आएंगे””। आज राखी मजूमदार की शक्‍ल एक दम बदल चुकी है। उन्हें आप पहचान भी नहीं पाएंगे।

 

 

मां के किरदार में नजर आने वाली राखी काफी बदल गई हैं। बॉलीवुड में इन्हें सिर्फ राखी के नाम से ही जाना जाता है। इनका जन्म 15 अगस्त 1947 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर में करीब 200 से ज्यादा फिल्में की हैं। राखी मजूमदार ने अपने करियर की शुरुआत केवल 20 साल की उम्र में बंगाली फिल्म से की थी। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी जीवन मृत्यु। इसमें उन्होंने धर्मेंद्र के साथ काम किया था। बता दें कि साल 2009 में राखी फिल्म क्लासमेट्स में नजर आईं थी, उसके बाद से राखी लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन उनकी कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है। बालों का स्टाइल भी बिल्कुल चेंज हो गया है। अगर देखा जाए तो पहले से ज्यादा मार्डन और स्टाइलिश हो गईं हैं राखी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement