Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

हाल ही में खबर आई कि शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म “डॉन” की तीसरी किश्त की शुरुआत होने जा रही है। लेकिन इस खबर की खुशी शाहरुख के फैंस के लिए उस समय नाराजगी में बदल गई जब पता लगा कि इस फिल्म “डॉन 3” में लीड रोल में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा के “गली बॉय” रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। अब फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म “डॉन 3” पर लगाए जा रहे लोगों के अनुमानों से परेशान हैं। अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख खान ने एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त से बाहर कर दिया गया है और अब इस रोल में रणवीर सिंह नजर आएंगे। लेकिन फरहान ने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया है।

 

फरहान का कहना है, "मैं डॉन 3 के बारे में बोलने से अब थोड़ा थक गया हूं। यह अफवाह कहां से आई मैं नहीं जानता। मैं इसे शुरू नहीं करता और इसे समाप्त नहीं कर सकता। लोग जो चाहते हैं वह खुशी से कह सकते हैं। जब मेरे पास कहने के लिए कुछ होगा, तो मैं इसे कहूंगा। छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।" वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में, ज़ोया अख्तर ने डॉन 3 को "निरर्थक बकवास" करार देने वाली खबरों को खारिज कर दिया है। जब उनसे इस फिल्म की स्थिति के बारे में पूछा गया, तो जोया ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। वह बोलीं, "ना तो मैं फरहान अख्तर हूं, ना ही शाहरुख खान या रितेश सिधवानी (निर्माता) हूं।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement