Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद अब इस पर विवाद शुरू होता नजर आ रहा है। SGPC (Shiromani Gurdwara Parbandhak Committee) प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और फिल्म में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है। बता दें कि सनी की बायोपिक फिल्म Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं।

फिल्म का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को “कौर” शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" हालांकि फिल्म के मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए। वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement