Home Entertainment News Dispute Between Photographer And Designer In Virat Anushka Wedding

लखनऊ: छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी से आज होगी पूछताछ

राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे पंजाब के CM अमरिंदर सिंह

अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, 6000 KM है मारक क्षमता

सुप्रीम कोर्ट के चारों नाराज जजों की CJI के साथ बैठक शुरू

353.69 अंकों की बढ़त के साथ 35,435.51 पर खुला सेंसेक्स

जब विराट-अनुष्का की शादी में भिड़ गए डिजाइनर-फोटोग्राफर

Entertainment | 13-Dec-2017 11:55:29 | Posted by - Admin
   
Dispute Between Photographer and Designer in Virat Anushka Wedding

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की “चस्का गर्ल” अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने इटली के फ्लोरेंस में शादी की और सात फेरे लेकर एक दूसरे से जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया। तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुए इस विवाह से जुड़ी अबतक सारी खबरें फैंस को बेहद पसंद आई हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस शादी में डिजाइन और फोटोग्राफर की आपस में भिडंत हो गयी थी।

 

विराट-अनुष्का के डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी और फोटोग्राफर जोसफ रधिक के बीच सोशल मीडिया पर मनमुटाव हो गया। हुआ यूं कि सब्यसाची ने शादी के बाद अपने डिजाइंस को शो करने के लिए अनुष्का-विराट की शादी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी। लेकिन सब्यसाची ने जोसफ की क्लिक की हुई इन फोटोज में उन्हें फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा।

इस बात से नाराज जोसफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विराट-अनुष्का की सगाई की फोटो शेयर करते हुए ये पोस्ट की। जोसफ ने लिखा कि अनुष्का चाहती थीं कि उनकी शादी की फोटोज पोट्रेट फ्रेम में हों इसलिए हमने हर फोटो को उसी एंगल से क्लि क करने की कोशिश की। और ये फोटो उनमें से एक है।

 

जोसफ ने आगे कहा कि मुझे दुख है कि सब्यसाची की टीम ने इस फोटो को अपना वर्क शो करने के लिए इस्तेमाल किया। और उन्होंने फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा।

सोमवार की रात सब्यसाची मुखर्जी ने विराट-अनुष्का की शादी की तस्वारें पोस्ट की थीं। इस तस्वीरों के जरिए सब्यसाची ने अपने काम के बारे में डिटेल बताई थी। लेकिन वो जोसफ को फोटो क्रेडिट देना भूल गए। बता दें कि जोसफ अवॉर्ड विनिंग वेडिंग फोटोग्राफर हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news