Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। रेस 3 इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं अब वे अपनी फिल्म भारत की तैयारियों में जी-जान से लग गए हैं। ये फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है। इस फिल्म में 17 सालों बाद सलमान खान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे, वहीं इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त खुलासा हुआ है।
ये खुलासा एक्ट्रेस दिशा पटानी को लेकर है। इस फिल्म में उनका किरदार का सस्पेंस खत्म हो चुका है। माना जा रहा था कि भारत में दिशा सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी लेकिन उनके असली रोल के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में दिशा पटानी सलमान की प्रेमिका नहीं बल्कि उनकी बहन के किरदार में नजर आएंगी।

बता दें, भारत सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है। फिल्म का बजट 180 करोड़ तक रखा गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, भारत की कहानी बहुत ही शानदार है। सलमान खान का किरदार भी बेहद ख़ास है। हमने तय किया है कि इस फिल्म में सलमान को 5 नए लुक देंगे। यह सभी अवतार फिल्म के लिए अहम सीन होंगे।
फिल्म की कहानी कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।


शूटिंग शुरू

भारत की शूटिंग शुरु हो चुकी है और निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग से पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पंजाब, मुंबई में की जाएगी। बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक

बता दें, यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement