Home Entertainment News Director Ram Gopal Verma Back On Twitter

सरकार का उद्देश्य एक है, बड़े-बड़े दावे और जुमले करना: अभिषेक मनु सिंघवी

AAP विधायकों ने EC के फैसले को चुनौती वाली याचिका हाई कोर्ट से वापस ली

ये देश ऐसा नहीं कि कोई सिर काटने की बात करे और कानून मूक बना रहे: आर माधवन

10 अप्रैल को भारत 16वीं अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा मंच बैठक का आयोजन करेगा

ज्यूरिख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ देर में दावोस के लिए होंगे रवाना

ट्विटर पर लौटे राम गोपाल वर्मा...

Entertainment | 05-Jan-2018 14:55:32 | Posted by - Admin
   
Director Ram Gopal verma Back on Twitter

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

ट्विटर से सात महीने तक दूर रहने के बाद फिल्मकार राम गोपाल वर्मा इस माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि वह इस प्लेटफॉर्म से दूर रहकर ऊब गए थे और बोरियत महसूस करने लगे थे, इसलिए वह लौट आए।

 

वर्मा ने कहा, "मैंने जब ट्वीट करना बंद किया।।तो उस समय मैं ट्विटर से ऊब गया था और इससे दूर हो गया और अब मैं ट्विटर से दूर होकर ऊब गया और लौट आया।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से उकसाऊ टिप्पणी करेंगे, क्या यह उनकी खासियत होने जा रहा है तो उन्होंने कहा, "न तो शेर अपने शरीर की धारियों को बदलता है और न सांप अपने जहरीले दांतों को बदलता है और चाहे यह मेरी खासियत हो या न हो, मैं जैसा हूं वैसा जरूर रहूंगा।"

 

वर्मा ने यह पूछे जाने पर कि उनका पहला ट्वीट क्यों आक्रामक रहा, जिसमें उन्होंने पवन कल्याण को राजनीति में उतरने की चुनौती दी है तो उन्होंने कहा, "मैं चुनौती नहीं दे रहा था, बस सलाह दे रहा था।"

वर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि राजनीति में रजनीकांत और पवन का भविष्य उज्जवल है और पवन का नहीं? तो उन्होंने कहा, "मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि पवन का राजनीति में भविष्य उज्जवल नहीं है। मैंने बस इतना कहा है कि उन्हें रजनीकांत के समान साहस और आत्मविश्वास दिखाना चाहिए।"

 

फिल्मकार ने यह पूछे जाने कि क्या वह एमजीआर-करुणानिधी की तरह का टकराव कमल हासन और रजनीकांत के बीच देखते हैं तो उन्होंने कहा कि वे दोनों अलग-अलग राज्यों से हैं, इसलिए तुलना करना गलत है। एनटीआर के जीवन पर बन रही फिल्म की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर वर्मा ने कहा कि यह अगले चुनाव के पहले रिलीज होगी।

 

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news