Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का कलेक्शन देखकर इतना जरूर कह सकते हैं कि फिल्म कमाई के मामले में फेल हो गई। धड़क को रिलीज हुए महज 6 दिन हुए हैं और इसके कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म सैराट की तरह बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ेगी लेकिन इस फिल्म का बजट निकालना भी मुश्किल हो गया है।

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की थी लेकिन वीकेंड के बाद से इस फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट हुई। अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की। रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन 13.92 करोड़ रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक धड़क का छठे दिन का कलेक्शन करीब 47.35 करोड़ रहा। वहीं धड़क ने शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़, रविवार को 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ की कमाई की। बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म अब तक 47.35 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

 

बता दें कि फिल्म का बजट 50 करोड़ है। ऐसे में छठे दिन का कलेक्शन देखकर इतना जरूर कह सकते हैं कि धड़क का बजट निकालना भी मुश्किल हो गया है क्योंकि अब उसके पास कमाई के लिए केवल एक दिन ही बचा है। ऐसा इसलिए क्योंकि 27 जुलाई को संजय दत्त की फिल्म “साहेब बीवी और गैंगस्टर” रिलीज हो रही है जिसकी कमाई का असर धड़क की रफ्तार पर जरूर पड़ेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement