Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फिल्म “पद्मावती” की रिलीज को लेकर छिड़े विवाद के बीच मूवी की लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा है कि कोई भी चीज इस फिल्म के प्रसारण पर रोक नहीं लगा सकती। दीपिका ने कहा, “हम जिसके प्रति जवाबदेह हैं, वह सिर्फ सेंसर बोर्ड है। मैं जानती हूं और मेरा विश्वास है कि इस फिल्म की रिलीज को कोई रोक नहीं सकता।”

दीपिका ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का सपॉर्ट बताता है कि “यह सिर्फ पद्मावती की बात नहीं है। हम इससे कहीं बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।”

 

“पद्मावती” को मिला नील नितिन मुकेश का साथ

विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की इस  फिल्म “पद्मावती” को बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश का समर्थन मिला है।  नील का कहना है कि वे चाहते है कि फिल्म “पद्मावती” परदे पर उतरे और लोग उसे देखें। नील ने कहा “हर फिल्म में उसके कलाकार और निर्देशक बहुत मेहनत करते हैं और ऐसा ही इस फिल्म में भी देखने को मिल रहा है।  इसलिए मैं एक कलाकार होने के नाते मैं उम्मीद करता हूं कि किसी कलाकार का नुकसान नहीं हो।”

उन्होंने कहा कि एक दर्शक के नाते वो इस फिल्म को देखना चाहते हैं और जहां तक तकनीकी विषय की बात है, वो उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते क्योंकि वे फिल्म का हिस्सा नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement