Home Entertainment News Deepika And Salmaan To Work Together In Kick 2

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

मचेगा बवाल...साथ दिखेंगे सलमान-दीपिका

Entertainment | Last Updated : Sep 15, 2017 01:55 PM IST


Deepika and Salmaan to Work Together in Kick 2


दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

बॉलीवुड के सुपर स्‍टार्स जब एक साथ स्‍क्रीन पर नजर आ जाएं तो तहलका मचता है। बस उसी तहलके के लिए तैयार हो जाइए। जी हां, इंडियन सिनेमा के बेस्‍ट एक्‍टर यानि सलमान खान और बेस्‍ट एक्‍ट्रेस यानि दीपिका पादुकोण अब साथ नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि दीपिका किक 2 में नज़र आएंगीं। दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जिसमें वो सलमान खान के साथ काम करतीं नज़र आएंगीं।

सूत्रों की मानें तो दीपिका ने इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस को रिप्लेस कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स उस बड़ी हिरोइन को सलमान के साथ देखना चाहते हैं जिसने अभी कर सलमान के साथ काम नहीं किया हो। ज़ाहिर है कि इसके लिए दीपिका से बेहतर कोई और ऑप्शन हो ही नहीं सकता था। लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले सलमान की कई फिल्में ऐसी रह चुकी हैं जिन्हें दीपिका ने रिजेक्ट किया था। ऐसे में फैन्स एक्साइटेड थे कि कब ये दोनों साथ में नज़र आएंगे।

ओवरऑल इन फिल्‍मों को दीपिका कर चुकी हैं रिजेक्‍ट

शुद्धि

दीपिका के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को रिजेक्ट कर दिया।

जब तक है जान

यश चोपड़ी की आखिरी फिल्म में काम करने का भी मौका मिला था दीपिका को। वो फिल्म थी जब तक है जान। लेकिन दीपिका ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया और फिल्म चली गई कैटरीना की झोली में।



रॉय

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस नज़र आई थीं। लेकिन इसके लिए पहली पसंद दीपिका थी और दीपिका ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था।

फास्ट एंड फ्यूरियस

रिजेक्शन का ये सिलसिला सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रहा। बल्कि दीपिका के पास हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस का भी ऑफर आया जो उन्होंने ठुकरा दिया।



प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर।

धूम 3

धूम 3 में कैटरीना के जलवों को भला कौन भूल सकता है। लेकिन आपको बता दें कि कैट से पहले इस फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया था, जो उन्होंने रिजेक्ट कर दी।

किक

किक फिल्म भी दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट की।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...