Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म “संजू” में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म के जरिए संजय दत्त की जिंदगी को दर्शकों के सामने पेश करेंगे। एक ओर जहां फैन्स फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक्टविस्ट पृथ्वी ने फिल्म में दिखाए एक सीन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पृथ्वी ने यह शिकायत सेंट्रल बॉर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) को दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में पृथ्वी ने फिल्म में दिखाए गए एक सीन के खिलाफ आपत्ती जाहिर की है।

खबर के मुताबिक 11 जून को पृथ्वी ने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी, रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी को एक लेटर भेजा। इस लेटर में लिखा है, फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर जेल की बेराक में दिखाई दे रहे हैं और अचानक उसका टॉयलेट ऑवरफ्लो होने लगता है लेकिन जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन जेल की सभी बेराक का अच्छे से ध्यान रखता है। हमने इससे पहले कभी किसी इस तरह की घटना के बारे में नहीं सुना है। इससे पहले भी ऐसी बहुत सी फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्में गेंगस्टर्स को जेल में दिखाया गया है लेकिन कभी इस तरह की घटनाओं को नहीं दिखाया गया है।

शिकायत में पृथ्वी ने आगे लिखा, अगर इस सीन के खिलाफ को कदम नहीं उठाया गया तो उनके पास कोर्ट जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा। गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को रिलीज होनी है। फिल्म में रणबीर के अलावा दिया मिर्जा, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll