Home Entertainment News Comedian And Actor Kapil Sharma Ready For Come Back On TV Screens

सरकार का उद्देश्य एक है, बड़े-बड़े दावे और जुमले करना: अभिषेक मनु सिंघवी

AAP विधायकों ने EC के फैसले को चुनौती वाली याचिका हाई कोर्ट से वापस ली

ये देश ऐसा नहीं कि कोई सिर काटने की बात करे और कानून मूक बना रहे: आर माधवन

10 अप्रैल को भारत 16वीं अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा मंच बैठक का आयोजन करेगा

ज्यूरिख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ देर में दावोस के लिए होंगे रवाना

छोटे पर्दे पर दूसरी पारी के लिए ऐसे तैयार हैं कपिल शर्मा, देखें वीडियो

Entertainment | 05-Jan-2018 12:40:33 | Posted by - Admin
   
Comedian and Actor Kapil Sharma Ready For Come back on TV Screens

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर दूसरी पारी के लिए तैयार हो गए हैं। कपिल ने अपने इन्स्टाग्राम पर “जूनियर अरोरा साहब” के नाम से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को टीवी स्क्रीन पर कपिल की वापसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

इससे पहले फिरंगी के प्रमोशन के दौरान कपिल खुद कह चुके हैं कि नए साल में वो कपिल शर्मा शो के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में द कपिल शर्मा शो सीजन 2 से 2018 में कपिल की धमाकेदार वापसी की बात की गई। इसमें बताया गया था कि शो की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। प्रोमो शूट किया जा रहा है। कम बैक शो के प्रोमो का शूट जनवरी के पहले हफ्ते में किए जाने की बात कही गई थी। माना जा रहा है कि कपिल ताजा वीडियो उसी प्रोमो शूट का हिस्सा हो सकता है।

क्या सुनील ग्रोवर भी करेंगे वापसी?

कपिल के इस कम बैक शो में उनकी टीम का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि कपिल के शो में उनके कई पुराने साथी नजर आ सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो से सुनील ग्रोवर की भी वापसी हो सकती है।

क्या कामयाब होगा कपिल का शो?

हालांकि फिरंगी की नाकामी के बाद ये बड़ा सवाल है कि क्या कपिल अपने नए शो से खोए फेम को वापस पाने में कामयाब हो पाएंगे। दरअसल, पिछले सीजन में बड़ी-बड़ी हस्तियां कपि‍ल शर्मा के शो पर नजर आती रही हैं। लेकिन क्या इस बार भी ऐसा हो पाएगा? ऐसा कहना इसलिए भी लाजमी है क्योंकि इस साल कपिल ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और कई स्टार्स के साथ शूट पर शूट कैंसल की है। इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं और कपिल शर्मा के काम करने के अंदाज पर सवाल उठा। टीवी पर शो में कॉमेडी फ्लेवर लाना न सिर्फ कपिल बल्कि मेकर्स के लिए एक बड़ी चुनौती रहेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news