Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन की शुरुआत हो चुकी है। पिछले दो हफ्तों में ढेरों एक्ट्रेस ने अपने ऊपर हुए यौन शोषण के खुलासे किए हैं। कुछ ने तो 20 साल पहले दफन हो चुके राज भी खोल दिए। अब एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी अपनी आपबीती सुनाई है।

 

पिछले साल चित्रांगदा फिल्म “बाबूमोशाय बंदूकबाज” की लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही थीं। इस फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे कुछ ऐसे सीन करने को कहे जिससे वो फिल्म छोड़ने पर मजबूर हो गईं। डायरेक्टर ने उनके साथ सेट पर बहुत बुरा बर्ताव किया था।

चित्रांगदा को नवाजउद्दीन के साथ गंदे सीन करने के लिए कहे गए थे। चित्रांगदा कहती हैं, “अब महिलाएं अपने साथ हुए बुरे व्यवहार के खिलाफ आवाज उठा रही हैं और लोग उनकी मदद कर रहे हैं। ये एक अच्छी पहल है  मैं तनुश्री को इसका क्रेडिट देती हूं। वो हर सिचुएशन में डटकर खड़ी रहीं।”

 

“मैं मीडिया की भी सराहना करूंगी कि उन्होंने इस मुद्दे को उठाया।” चित्रांगदा ने अपने साथ हुए यौन शोषण को याद करते हुए कहा, “जब मैं शूटिंग कर रही थी तो फिल्म के डायरेक्टर अचानक से आ गए और मुझसे फालतू के सीन करने के लिए कहने लगे।” उन्होंने मुझसे कहा, “अपना पेटीकोट उठाओ और रगड़ो अपने आप को।” ऐसे कौन बात करता है। यह शॉकिंग था। मैंने इसका विरोध किया और फिल्म छोड़ दी। जब ये घटना हुई तो नवाज वहां थे, फोटोग्राफर और को-डायरेक्टर वहां थे और एक फीमेल प्रोड्यूसर भी थीं, लेकिन किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement