Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इस कॉमेडी फिल्म के साथ एक सवाल भी जुड़ा है। टॉयलेट एक प्रेम कथा को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार आखिर कपिल शर्मा के शो पर क्यों नहीं गए?

अक्षय कुमार अपनी कई फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर गए हैं। ऑडियंस ने भी इन एपिसोड्स को खूब एंजॉय किया। लेकिन टॉयलेट एक प्रेम कथा के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है।

सलमान खान-रणबीर कपूर ने भी बनाई दूरी

कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने में शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्‍टार्स ने भी हाल में कोई रुचि नहीं दिखाई है। किसी ने भी अपनी हालिया फिल्‍म को इस प्‍लेटफार्म पर प्रमोट करना उचित नहीं समझा।

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अपनी फिल्‍म “जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए। बताया गया कि कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी। बाद में होस्‍ट के साथ शूटिंग की गई, लेकिन ये ऑनएयर नहीं हो सकी।

सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म “ट्यूबलाइट” का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया, जबकि उन्‍होंने इसी चैनल पर दो घंटे का एक पूरा स्‍पेशल एपिसोड शूट किया। इसमें कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले भी नजर आए। सलमान ने अपनी फिल्‍म को नच बलिये 8, सारेगामापा लिटिल चैम्‍प‍ियन और तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में प्रमोट किया।

इसी तरह रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने भी अपनी फिल्‍म जग्‍गा जासूस को कपिल के शो पर प्रमोट नहीं किया, जबकि वे अन्‍य रियलिटी शो के सेट पर नजर आए।

 

क्या गिरती टीआरपी की वजह से हुआ ऐसा

ये बेहद हैरानी की बात है क्योंकि कपिल के शो में चंदन प्रभाकर और भारती सिंह के आने के बाद कोई खास फर्क नहीं देखा गया। यह जरूर माना गया है कि इस शो से बॉलीवुड के बड़े सितारों ने ने दूरी बना ली है। जबकि स्‍टार्स सोशल मीडिया और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है, भाभी जी घर पर हैं जैसे शो पर अपनी फिल्‍म प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे में कपिल शर्मा को अब अपने शो के एनालिसिस की जरूरत है। कहीं ऐसा तो नहीं कि गिरती टीआरपी की वजह से बड़े सितारों ने उनसे दूरी बना ली हो।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement