Home Entertainment News Casting Couch Stories By Celebrities

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

 “मैडम, आपको डायरेक्‍टर के साथ सोना होगा”…कास्टिंग काउंच के किस्‍से पढ़िए..

Entertainment | 30-Nov-2017 13:15:52 | Posted by - Admin
  • कास्टिंग काउच के मुद्दे पर 10 फ़िल्मी सितारे खुल कर आए सामने
   
Casting Couch Stories By Celebrities

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

फ़िल्मी दुनिया जितनी खूबसूरत हमें सामने से दिखती है उतनी है नहीं। इसका एक घिनौना चेहरा है “कास्टिंग काउच”। कई सलेब्स इस चेहरे को सामने लाकर रख चुके हैं.. कि कैसे रोल के बदले कोम्प्रोमाईज़ का ऑफर मिलता था। आइए जानें टीवी ही नहीं फिल्मी दुनिया में भी कौन-कौन स्टार हुए कास्टिंग काउच का शिकार....

सुलग्ना चटर्जी

कई टीवी सीरियलों में नजर आईं एक्ट्रेस सुलग्ना चटर्जी भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। सुलग्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर व्हॉट्सएप्प चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस हादसे के बारे में बताया है। इस चैट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि एक्टिंग की दुनिया में काम कर पाना इतना आसान नहीं होता। सुलग्ना बताती हैं कि, इस तरह के ऑफर्स इतने कॉमन होते हैं कि फिर आपको इनसे फर्क पड़ना बंद हो जाता है।

 

वारालक्ष्मी सरत कुमार

तमिल एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरत कुमार ने एक नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर सेक्शुअल एब्यूज के आरोप लगाए थे। एक बड़े चैनल के एक्जीक्यूटिव ने उनसे बाहर मिलने के लिए पूछा था कि क्या वह उनसे मिल सकती हैं। इस पर उन्होंने उनसे पूछा कि किस काम के सिलसिले में। चैनल के एक्जीबक्यूटिव ने तुंरत जवाब दिया कि नहीं कोई काम नहीं बस कुछ और चीजों के लिए मिलना था। यह सुनकर उन्हें गुस्सा तो खूब आया लेकिन उन्होंने उनसे बस वहां से जाने को कह दिया।

 

कंगना रनोट

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। एक बार एक इंटरव्यू में कंगना ने इस बात का खुलासा किया था। उनका कहना है कि करियर की शुरुआत में ऐसी कई चीजे झेलनी पड़ी हैं। यहां तक उनसे ऑडिशन के बाद शरीरिक संबंध बनाने की डिमांड की जाती थी।, लेकिन वह ऐसा करने से साफ इनकार कर देती थीं। जिसके बाद उन्हें फिल्म से निकालने तक का डिस्कशन होता था।

 

ममता कुलकर्णी

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी कास्टिंग काउच की शिकार बनीं हैं। खुद ममता ने इसका खुलासा किया। ममता का कहना था कि फिल्म 'चाइना गेट' के सेट्स पर उन्हें यौन संबंध बनाने का ऑफर दिया गया। हालांकि इस दौरान ममता कुलकर्णी ने साफ मना कर दिया था। जिसके बाद उन पर काफी दबावा बनाया गया। इतना ही नहीं इसके बाद उनका रोल भी छोटा कर दिया गया था।

 

समीरा रेड्डी

अभिनेत्री समीरा ने खुलासा किया है कि कास्टिंग काउच की वजह से उन्होंने एक लंबा गैप लिया। उनके सामने कई बार ऐसे ऑफर आए हैं। जिसकी वजह से वह काफी परेशान भी हुई हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें यह अहसास हुआ है कि यहां पर ताली दोनों हाथ से बजती है। जो लोग यहां पर दिए जाने वाले ऑफर को शर्तों के साथ लेते हैं उन्हीं के साथ ऐसा होता है। अगर आप इसके लिए तैयार नहीं होते हैं तो फिर कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। 

 

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने भी एक इंटरव्यू् में खुलासा किया था कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बची हैं। उनका कहना है कि एक बार उन्हें अचानक से एक फोन आया था। फोन पर मौजूद शख्स ने उनसे कहा- कुछ लोग बॉलीवुड में फिल्म बना रहे हैं। ऐसे में वे चाहते हैं कि वह आप भी एक बार उनसे मिले। हालांकि इस दौरान उनकी शर्त है कि क्या आप उनके साथ सो सकती हैं? इस पर राधिका शॉक्ड तो हुई ही साथ ही खूब हंसी भी। इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति से कहा कि वह उनके साथ मजाक न करें। वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी। उन्‍हें मना कर दीजिए। 

टिस्का चोपड़ा

फिल्मा तारे जमीन पर  की अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे। इन्होंने अपने कॉस्टिंग काउच वाले मामले को लोगों के बीच शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती दिनों में थोड़ी केसेनोवा डायरेक्टर ने उन्हें  साइन किया था। इस दौरान जब पूरी टीम फिल्म के एक सीन को सूट करने के लिए विदेश गई थी। तब उनका बिहेवियर थोड़ा बदल गया था। एक दिन डायरेक्टर ने उनको रात को अपने कमरे में डिनर करने और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने को बुलाया। जिस पर वह समझ गई कि मामला गड़बड़ है। इसके बाद अचानक से डायरेक्टर बुके और चॉकलेट्स लेकर उनके रूम तक आ गए। इसके बाद उन्हें हग भी किया। हालांकि इस मामले को उन्होंने काफी अच्छे से निपटाकर खुद को बचाया।

 

चित्रांगदा सिंह

इस लिस्ट में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का नाम भी शामिल है। खुद चित्रांगदा ने ही ये बात बताई है। उनका कहना है कि फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के सेट पर उनके साथ यह घटना हुई। फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें बेहद ही भद्दे तरीके से सीन को शूट करने के लिए दबाव बनाया था। जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी और वह बार-बार मना कर रही थीं। डायरेक्‍टर उनसे लगातार ऐसे सीन देने की डिमांड कर रहे थे। जिसके बाद फाइनली चित्रांगदा ने खुद को फिल्म से ही अलग कर लिया। 

 

सुरवीन चावला

एक्ट्रेस सुरवीन चावला फिल्म हेट स्टोरी 2 में अपनी बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड में कोहराम मचा चुकी हैं। एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर भी कास्टिंग काउच जैसी चीजों से गुजर चुकी हैं, लेकिन वह भी सुरक्षित बच गई थीं। यह साउथ की फिल्म में उनके साथ हुआ था।

रणवीर सिंह

आज बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता माने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह भी इसका शिकार हुए हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया। शुरुआती दौर में रनवीर सिंह अँधेरी में एक “सज्जन” मिले थे। इस दौरान उन्होंने खुद को काफी अच्छा इंसान बताया। उन्होंने रनवीर सिंह को रात में अपने घर पर बुलाया। हालांकि इस दौरान उस इंसान ने रणवीर सिंह से साफ कह दिया कि उन्हें स्मार्ट होने के साथ साथ सेक्सी भी बनना पड़ेगा। यह सुनकर रनवीर सिंह बेहद शॉक्ड हो गए। जिसके बाद रनवीर ने उससे दूरी बना ली। उसने उन्हें बाद तक काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह उसके झांसे में नहीं आए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news