Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने रविवार को मुंबई के अंधेरी में अपनी मर्सडीज कार से ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो ड्राइवर और उसमें बैठी एक महिला घायल हो गई थी। जिसके बाद मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आदित्य के खिलाफ रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। बाद में 10 हजार रुपए के निजी मुचकले पर जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आदित्य ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की। पुलिस ने आदित्य का मेडिकल टेस्ट भी कराया।

आदित्य ने खुद पहुंचाया था हॉस्पिटल...

खबरों की माने तो आदित्य ने ऑटोरिक्शा चालक राजकुमार पलेकर (64) और और एक यात्री सुरेखा शिवेकर (32) के रूप में पहचान किये गये लोगों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया। ऑटो ड्राइवर के सिर में चोट लगी है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। वो आइसीयू में एडमिट है। ऑटो में सवार महिला पैसेंजर का पैर फ्रैक्चर हो गया है।

बता दें कि हादसा लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि आदित्य स्पीड में गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने ऑटो को पीछे से टक्कर मारी। 30 साल के आदित्य के खिलाफ आइपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement