Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

 

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर एक और विवाद में फंस गई है। फिल्म में मेन लीड अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ बुधवार को बिहार में एक केस दर्ज किया गया। शिकायत में कहा गया है फिल्म के जरिए शीर्ष लोगों की छवि खराब की जा गई है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुज्जफरपुर में चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में यह केस दर्ज किया है। कोर्ट ने केस की सुनवाई के लिए 8 जनवरी की डेट निश्चित की है। जो सब डिवीजनल ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी।

 

ओझा ने अपनी पिटीशन में शिकायत की है कि अनुपम खेर और अक्षय खन्ना, जिन्होंने फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह और प्रेस एडवाइजर रहे संजय बारू का रोल प्ले किया है, दोनों ने ही उक्त शीर्ष हस्तियों की छवि को क्षति पहुंचाई है। जिसके कारण मुझे और दूसरों को काफी दुःख हुआ है। ओझा ने आगे कहा कि फिल्म में जिन अन्य कलाकारों ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा का रोल निभाया है उन्होंने भी उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। ओझा ने फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्‌टे और प्रोड्यूसर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्म संजय बारू की बुक द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर आधारित है जो कि 2014 में पब्लिश हुई थी। फिल्म में बारू का रोल अक्षय खन्ना ने निभाया है। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है जो कि अब तक डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे।

 

मनमोहन सिंह की बायोपिक में विनोद मेहता, सीताराम येचुरी, ए. राजा, एपीजे अब्दुल कलाम, लालू प्रसाद, मायावती, सुषमा स्वराज, अमर सिंह, कपिल सिब्बल, ज्योति बसु, प्रणब मुखर्जी, नटवर सिंह, पीवी नरसिम्हा राव, अजित पिल्लई, शिवराज पाटिल, अर्जुन सिंह और उमा भारती जैसे नेताओं के किरदार भी शामिल हैं। इन सभी को मिलाकर फिल्म में कुल 140 एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन बोहरा ब्रदर्स कर रहे हैं। स्क्रिप्ट मयंक तिवारी ने लिखी है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement