Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

साल 2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत में अपने किरदार को लेकर चर्चा में थे। फिल्म में उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले किया था। साल 2019 की शुरुआत भी रणवीर की फिल्म से हुई है और वे हर तरफ छाए हुए हैं। उनकी फिल्म सिम्बा को काफी पसंद किया जा रहा है। सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। महज 7 दिनों में 150 करोड़ का आकड़ा छूने के बाद फिल्म तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

 

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20.72 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिला। फिल्म ने दूसरे दिन 23.33 करोड़ और तीसरे दिन 31.02 करोड़ कमाए। फिल्म ने तीन दिन में ही 75 करोड़ की कमाई कर ली। इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ और मंगलवार को 26 करोड़ कमाए। बुधवार (14.49) और गुरुवार (11.78) को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली।

मगर इससे फिल्म की ओवरऑल कमाई में कोई खास फर्क नहीं पड़ा। फिल्म ने 7 दिनों में 150.81 करोड़ की कमाई कर ली। अब फिल्म तेजी से 200 करोड़ की कमाई के तरफ बढ़ रही है। नए साल का पहला वीकेंड है और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। माना जा रहा है कि इस वीकेंड फिल्म आसानी से 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी।

 

इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि सिंबा साल 2019 के पहले हफ्ते की सोलो रिलीज है। कोई भी दूसरी बड़ी फिल्म इसके सामने टक्कर देने के लिए नहीं है। अगले हफ्ते भी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। सिंबा को सबसे ज्यादा इस बात का फायदा मिलेगा।

इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और अक्षय कुमार के रूप में दो और बड़े सुपरस्टार कैमियो रोल में हैं। फैन्स उन्हें भी देखने के लिए आकर्षित हो रहे हैं। फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी फायदा मिला है। कमाई के लिहाज से सारी परिस्थितियां काफी अनुकूल नजर आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दूसरे वीक भी फिल्म अपने इस शानदार प्रदर्शन को जारी रखेगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement