Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “केदारनाथ” के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। मामले पर कोर्ट गुरुवार यानी की फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले सुनवाई करेगा। याचिकाकर्ता की मांग है कि CBFC फिर से फिल्म के प्रमाणन की समीक्षा करे क्योंकि धार्मिक स्थल पर प्रेम कहानी का फिल्मांकन धर्म विशेष की धार्मिक भावना को आहत कर सकता है। याचिका वकील रमेशचंद्र मिश्रा और वकील त्रिपाठी ने दायर की है।

बता दें हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दी है। फिल्म के दो सीन कट करने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म के कौन से दो सीन काटे गए हैं इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही कुछ दृश्यों को लेकर विवादों में रही है।

 

फिल्म केदारनाथ का तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक दलों ने विरोध किया है। फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने हीरो और हीरोइन के बीच दर्शाए गए इंटीमेट दृश्यों को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब केदारनाथ विवादों में फंसी हो। इससे पहले प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बीच हुए विवाद के बाद भी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement