Home Entertainment News Bollywood Personalities That Died In 2017

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

अब पर्दे पर कभी नहीं दिखेंगे ये एक्‍टर्स...बॉलीवुड मिस करेगा

Entertainment | 14-Dec-2017 13:10:46 | Posted by - Admin
   
Bollywood Personalities That Died In 2017

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फ़िल्म अभिनेता, लेखक और निर्देशक नीरज वोरा का गुरुवार सुबह 4 बजे देहांत हो गया। वह लंबे समय से कोमा में थे। आज शाम को सांताक्रुज में 4:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उससे पहले उनक पार्थिव शरीर निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर पर ले जाया जाएगा।

2017 में बॉलीवुड की कई ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, और अपने पीछे अपनी यादें छोड़ गयीं। आइये जानते हैं कौन-कौन से स्टार्स इस साल हमें छोड़ कर चले गए!

 

शशि कपूर

4 दिसंबर की शाम लगभग 5:30 बजे लीजेंडरी एक्टर शशि कपूर का किरदार दुनिया के रंगमंच पर पूरा हो गया। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शशि कपूर ने आंखें मूंद लीं। 5 दिसंबर को मुंबई के सेंटाक्रूज़ इलाक़े में शशि कपूर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 79 साल के शशि काफ़ी दिनों से बीमार चल रहे थे।

 

टॉम ऑल्टर

29 सितंबर को फ़िल्म और थिएटर पर्सनेलिटी टॉम ऑल्टर का निधन हुआ। वो कैंसर से पीड़ित थे। टॉम ने कई अहम फ़िल्मों में काम किया था और थिएटर में काफ़ी सक्रिय थे। टॉम 67 साल के थे।

 

कुंदन शाह

7 अक्टूबर को वेटरन फ़िल्ममेकर कुंदन शाह का देहांत हुआ। वो 69 साल के थे। कुंदन हिंदी सिनेमा में “जाने भी दो यारों” जैसी फ़िल्म के लिए जाने जाते हैं। उनका निधन हार्ट अटैक से ही हुआ था।

 

विनोद खन्ना

27 अप्रैल अब इसलिए भी यादों में बना रहेगा क्योंकि इसी दिन ज़बरदस्त और जाबांज एक्टर विनोद खन्ना साहब ने इस दुनिया को अलविदा कहा। कैंसर से लड़ते हुए 70 साल की उम्र में ही ज़िंदगी से हारने वाला यह नायक दिलों को जीतने के मामले में हमेशा एक विजेता रहा है। उन्होंने “दयावान”, “मेरे अपने” जैसी कई यादगार फ़िल्में दी हैं।

 

सीताराम पांचाल

करीब छह महीने पहले अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म “जॉली एलएलबी 2” में नज़र आये अभिनेता सीताराम पांचाल का भी हाल ही में निधन हो गया। वो 54 वर्ष के थे और पिछले तीन साल से लंग्स कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे।

राम मुखर्जी

रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी ने 22 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। “हम हिंदुस्तानी” और “लीडर” जैसी फ़िल्मों के निर्माता राम मुखर्जी हिंदी सिनेमा की सम्मानित हस्तियों में शामिल थे। मुंबई के मशहूर फ़िल्मालय स्टूडियो के वो फाउंडिंग मेंबर थे। राम मुखर्जी की उम्र लगभग 84 साल थी।

 

रीमा लागू

हिंदी सिनेमा में मां के किरदारों के लिए मशहूर रीमा लागू 18 मई को हम सबको छोड़कर चली गयीं। उनकी मृत्यु की वजह कार्डिएक अरेस्ट बतायी गयी। रीमा महज़ 58 साल ती थीं।

 

ओम पुरी

साल 2017 ने पहला झटका 6 जनवरी को ही दे दिया, जब 66 साल की उम्र में वेटरन एक्टर ओम पुरी की हार्ट अटैक से आकस्मिक मृत्यु हुई। ओम साहब के निधन से हिंदी सिनेमा गहरे शोक में डूब गया। हालांकि उनकी डेथ पर कुछ विवाद भी हुआ, क्योंकि रिपोर्ट्स में अप्राकृतिक मृत्यु की आशंका ज़ाहिर की गयी थी, जो बाद में निराधार साबित हुई।

 

इंदर कुमार

43 साल के इंदर कुमार का निधन 28 जुलाई को हार्ट अटैक से हो गया। इंदर का इतनी कम उम्र में जाना दुखी कर गया। बताया जाता है कि काम ना होने की वजह से इंदर अवसाद की स्थिति में चल रहे थे।

 

लेख टंडन

इनके अलावा हाल ही में 15 अक्टूबर को एक और वेटरन फ़िल्ममेकर लेख टंडन (88 साल) ने अलविदा कह दिया। आम्रपाली जैसी आइकॉनिक फ़िल्म का निर्देशन लेख टंडन ने किया था, जो 39वें ऑस्कर अवॉर्ड्स की विदेशी भाषा केटेगरी में इंडिया की ऑफ़िशियल एंट्री थी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news