Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

शादी के ऐसा बंधन है जिसमें पति-पत्नी साथ जीने मरने की, सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाते हैं… लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ फ़िल्मी सितारों के बारे में, जिनकी शादीशुदा ज़िंदगी ने सिर्फ कुछ ही महीनों में दम तोड़ दिया। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिनकी शादी 1-2 साल भी नहीं टिक पाई।

रेखा

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा। उनकी और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों से हम सभी वाकिफ हैं। हालांकि उनकी ये प्रेम कहानी अधूरी ही रह गयी और रेखा की शादी 1990 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हो गयी। ये शादी साल भर भी नहीं चल सकी। 1991 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय खबरें छपी थीं कि मुकेश ने जिस दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की, वो दुपट्टा रेखा का था। 

दिव्या भारती
दिव्या भारती ने 18 साल की उम्र में फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी। आपको बता दें कि दिव्या ने इस शादी के लिए अपना धर्म तक बदल दिया था। हालांकि शादी के महज 11 महीने बाद ही दिव्या की मौत (1993) हो गई थी। 

 

 

मनीषा कोइराला और सम्राट दहल
मनीषा की शादी नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से 19 जून, 2010 को हुई थी। सम्राट मनीषा से उम्र में 7 साल छोटे थे। शादी के महज दो साल बाद 2012 में इनका तलाक हुआ।

 

 

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम
करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम ने साल 2008 में शादी की। शादी के 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया। दिसंबर, 2012 में श्रद्धा ने मयंक आनंद से शादी कर ली। उधर श्रद्धा के पहले पति करण ने जेनिफर विंगेट से शादी की लेकिन वो भी ज्यादा समय तक नहीं टिकी। फाइनली करण ने 30 अप्रैल, 2016 को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है।

 

 

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा​
पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी की थी, लेकिन यह सालभर भी नहीं चली। दोनों 2015 में अलग हो गए। हालांकि, अभी तक तलाक नहीं है।

 

 

राहुल महाजन और श्वेता सिंह
अगस्त 2006 में इनकी शादी हुई और दिसंबर, 2007 में तलाक। यह शादी 1 साल 3 महीने ही टिक पाई। इसके बाद 2010 में उन्होंने डिम्पी गांगुली से शादी की। हालांकि, 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement