FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल आठ मई से शुरू हो चुका है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दस मई को बॉलीवुड के कई सेलेब्स उतरे। कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी के अलावा बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा।

कंगना का डेब्यू

कंगना रनौत ने दस मई को कान्स में अपना डेब्यू किया। रेड कारपेट पर वॉक करने के लिए उन्होंने जुहैर मुराद का डिजाइनर लाइट ग्रे कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन चुना। एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल किया। वो बिना किसी ज्वैलरी के न्यूड मेकअप में नजर आईं। बता दें कि नौ मई को उन्होंने इंडियन पवेलियन में अपीयरेंस दी थी। इस मौके पर वो सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं। आठ मई को सोनम कपूर का रिसेप्शन अटेंड करने के बाद कंगना कान्स के लिए रवाना हो गई थीं।

 

दीपिका का जलवा

दूसरी तरफ, दीपिका पादुकोण भी दस मई को रेड कारपेट पर नजर आईं। उन्होंने जुहैर मुराद का वाइट गाउन पहना। दीपिका ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट कैप गाउन पहना था। एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल्स किया था और अपने लुक को सिल्वर ईयरिंग्स और न्यूड लिप कलर के साथ मैच किया। दीपिका 11 तारीख को भी रेड कारपेट पर वॉक करेंगी। कान्स की वजह से वो सोनम की शादी में भी शामिल नहीं हो पाईं।

मल्लिका ने बिखेरा हुस्न का जलवा

कान्स में ये मल्लिका का 9वां साल है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, बच्चों से जुड़े अपराधों के बारे में इन दिनों जागरुकता फैलाना बहुत जरुरी है। इस रैकेट में बहुत से बच्चे फंसते हैं। मुझे लगता है कान्स फेस्टिवल ऐसे मामले को उठाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म है। बता दें, मल्लिका कान्स में एक एनजीओ को रिप्रेजेंट कर रही हैं। वे Free-A-Girl एनजीओ के लिए काम कर रही हैं, जो कि चाइल्ड प्रोस्टिट्यूशन और ट्रैफिकिंग को जड़ से मिटाने के लिए दुनिया भर में काम कर रही है।

 

हुमा कुरैशी भी बनीं रेड कारपेट का हिस्सा

अब बात करते हैं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के लुक की। दस मई को वो भी रेड कारपेट का हिस्सा बनीं। उन्होंने इवेंट में गाउन नहीं बल्कि लाइट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क का पैंटसूट पहना। जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था। हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था। उनका मेकअप भी न्यूड था।  बता दें, कान्स में हुमा कैरैशी और कंगना एक ही liquor ब्रैंड को रिप्रेजेंट कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll