Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

8 मार्च को महिला दिवस मनाया जाता है। इस दिन विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान और प्यार प्रकट करते है। महिला दिवस महिलाओं के आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों के तौर पर मनाया जाता है। आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है पुरुषों को बराबर की टक्कर देती दिख रही है। बॉलीवुड में भी आज महिलाओं का प्रभाव अधिक है। अब बॉलीवुड में हीरोइन के दम पर फिल्में बनती है। हीरोइन फिल्म में एक्टर से ज्यादा फिस लेने लग गई है। ऐसा पहले नहीं होता था। आज एक्ट्रेस फिल्मों में एक्ट्रर के साथ एक्शन सीन करती नजर आती । दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली है। बॉलीवुड में करीना, कंगना रनौत और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस अपने दम पर फिल्मों को सुपरहिट करा रही हैं।

क्वीन

कंगना ने अपनी एक्टिंग के दम पर इस फिल्म को सुपरहिट कराया था। इसी के साथ कंगना एक्टर से ज्यादा फीस लेती हैं। कंगना एक फिल्म के लिए 11 से 12 करोड़ रूपए लेती है। कंगना बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती है।

कहानी

अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म को हिट कराने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन एक फिल्म के 7 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करती है। विद्या बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात फिल्म अनुष्का ने अपने दम पर सुपरहिट कराई थी।  बहुत कम समय में ही अनुष्का ने बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर के एक अच्छा नाम मुकाम हासिल किया है। अनुष्का की लिस्ट में कई हिट फिल्में है। अनुष्का शर्मा अपनी एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए लेती हैं।

हाइवे

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत में ही अपनी एक्टिंग से फिल्म को हिट कराया था। कम उम्र में बॉलीवुड में सफल एक्ट्रेस है। आलिया बॉलीवुड की बहुत क्यूट एक्ट्रेस है। आलिया अपनी मेहनत के लिए काफी फेमस है। आलिया एक फिल्म के 4 से 5 करोड़ रूपए लेती है।

पद्मावत

बॉलीवुड में अब तक एक्टर को ज्यादा फीस मिलती थी लेकिन दीपिका को फिल्म पद्मावत के लिए एक्टर से भी ज्यादा फीस मिली है। इस फिल्म के साथ दीपिका बॉलीवुड में एक फिल्म को करने के लिए ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। बता दें कि दीपिका एक फिल्म के लिए 13- 15 करोड़ रूपए लेती हैं।

पिंक

इस फिल्म की कहानी तीन ऐसी लड़कियों पर आधारित है जो अपने परिवार से अलग रहती हैं लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में कुछ लोग आते हैं और उन्हें डराने और परेशान करने लगते हैं। फिल्म में तापसी का किरदार अहम भूमिका में है और वह जिस तरह से इस सिचुएशन से लड़ती है वह हर लड़की के लिए प्रेरणा है। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं जो एक वकील की भूमिका में है। वह तापसी और उनके दोस्तों को इस परेशानी से बाहर निकलने में काफी मदद करते हैं।

इंग्लिश विंग्लिश

यह फिल्म न केवल श्रीदेवी की कमबैक फिल्म थी बल्कि इस फिल्म की कहानी ऐसी थी जिससे कई महिलाएं खुद को जोड़ सकती हैं। फिल्म में श्रीदेवी ने शशी नाम की एक हाउसवाइफ का किरदार निभाया था, जिसे इंग्लिश न आने की वजह से खुद के ही परिवार के लोग इज्जत नहीं देते थे। हालांकि, वह इस परिस्थिति से खुद लड़ती है और अपने परिवार के लिए इंग्लिश सीखती है।

मर्दानी

फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी लीड रोल में थी। फिल्म में उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था। इसमें उनका किरदार एक सशक्त महिला का था। फिल्म में वह अपनी टीम की सीनियर भी होती हैं और वह उन्हें कमांड्स भी देती हैं और एक पुरूष की तरह फाइटिंग भी करती हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll