Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉबी देओल ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म रेस 3 से कमबैक किया था। इसके बाद बॉबी देओल को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी जल्द ही शाहरुख खान संग डिजिटल डेब्यू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी देओल ने शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है। ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख खान के साथ बॉबी देओल की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट के लिए बनेगी। इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन दोनों स्टार्स का क्या रोल होगा इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें शाहरुख खान और देओल परिवार का लंबे समय से अच्छा रिश्ता है। ऐसे में बॉबी के लिए शाहरुख खान के साथ काम करना आसान है। बॉबी के करियर को इन दिनों संभालने का जिम्मा सलमान खान ने लिया है। बॉबी देओल को फिटनेस के टिप्स देने से लेकर उनके फ़िल्मी प्रोजेक्ट तक, इन सारी चीजों पर सलमान खान पर्सनली इंटरेस्ट लेते हैं। बॉबी देओल 90 के दशक के सुपरहिट हीरो रहे हैं। लेकिन बाद में फिल्मों के फ्लॉप होने के साथ उन्हें करियर में सफलता नहीं मिल सकी। अब बॉबी देओल के करियर को एक बार फिर सलमान खान और शाहरुख खान ने संवारना शुरू कर दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement