Home Entertainment News Bigg Boss Timings To Be Changed

गुजरात चुनाव: पालनपुर सिटी के एक बूथ का EvM मशीन खराब

भारत अपने वैश्व‍िक दाय‍ित्वों को बखूबी निभा रहा है: पीएम मोदी

गुजरात चुनाव: पहले एक घंटे में करीब 7 प्रतिशत वोटिंग

गुजरात चुनाव: अरुण जेटली ने वोट डाला

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

ऐसी अश्‍लीलता कि बिग बॉस भी शर्मा गए, बदल जाएगा शो टाइम

Entertainment | 22-Nov-2017 15:40:19 | Posted by - Admin
   
Bigg Boss Timings to be Changed

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बिग बॉस में पुनीश और बंदगी के रोमांस की हद बढ़ती ही जा रही है। घर वाले तो इससे असहज हैं ही, लगता है बिग बॉस खुद ही इस करीबी को हजम नहीं कर पा रहे। इसलिए अब शो का टाइम बदल सकता है। साढ़े 10 बजे ऑन एयर होने वाला यह शो अब 11 बजे आएगा। हालांकि इसकी अभी कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं है पर सूत्रों की मानें तो ऐसा हो सकता है।

वैसे तो हर साल ही बिग बॉस किसी न किसी कारण से विवादों में घिर जाता है लेकिन इस बार वजह बने हैं पुनीश और बंदगी। बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में गौतम गुलाटी- डाइंड्रा, सुयस- किस्वर और कीथ-रसेल के बीच के रोमांस को भी छोटे पर्दे पर उतारा गया था लेकिन पुनीश और बंदगी के पल-पल के रोमांस ने इन सबको पछाड़कर रख दिया है।

खबर है कि दोनों का रोमांस इस हद तक बढ़ गया है कि शो के मेकर्स को इसका टेलीकास्ट समय बदलना पड़ रहा है। फिलहाल बिग बॉस रात 10:30 शुरू होता है। पुनीश-बंदगी के कारण शो की टाइमिंग रात 11 बजे करने पर विचार किया जा रहा है।

कुछ दिनों पहले पुनीश बंदगी को नेशनल टेलीविजन पर कपड़े उतारने तक की बात कह डाली। खास बात यह है कि सलमान खान की तरफ से चेतावनी मिलने के बाद भी इस तरह की अश्लील हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news