Home Entertainment News Bigg Boss Timings To Be Changed

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

ऐसी अश्‍लीलता कि बिग बॉस भी शर्मा गए, बदल जाएगा शो टाइम

Entertainment | Last Updated : Nov 22, 2017 03:48 PM IST

Bigg Boss Timings to be Changed


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बिग बॉस में पुनीश और बंदगी के रोमांस की हद बढ़ती ही जा रही है। घर वाले तो इससे असहज हैं ही, लगता है बिग बॉस खुद ही इस करीबी को हजम नहीं कर पा रहे। इसलिए अब शो का टाइम बदल सकता है। साढ़े 10 बजे ऑन एयर होने वाला यह शो अब 11 बजे आएगा। हालांकि इसकी अभी कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं है पर सूत्रों की मानें तो ऐसा हो सकता है।

वैसे तो हर साल ही बिग बॉस किसी न किसी कारण से विवादों में घिर जाता है लेकिन इस बार वजह बने हैं पुनीश और बंदगी। बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में गौतम गुलाटी- डाइंड्रा, सुयस- किस्वर और कीथ-रसेल के बीच के रोमांस को भी छोटे पर्दे पर उतारा गया था लेकिन पुनीश और बंदगी के पल-पल के रोमांस ने इन सबको पछाड़कर रख दिया है।

खबर है कि दोनों का रोमांस इस हद तक बढ़ गया है कि शो के मेकर्स को इसका टेलीकास्ट समय बदलना पड़ रहा है। फिलहाल बिग बॉस रात 10:30 शुरू होता है। पुनीश-बंदगी के कारण शो की टाइमिंग रात 11 बजे करने पर विचार किया जा रहा है।

कुछ दिनों पहले पुनीश बंदगी को नेशनल टेलीविजन पर कपड़े उतारने तक की बात कह डाली। खास बात यह है कि सलमान खान की तरफ से चेतावनी मिलने के बाद भी इस तरह की अश्लील हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...