Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अभिनेत्री मोनालिसा का कहना है कि नजर के एक दृश्य के लिए साथी कलाकारों- हर्ष राजपूत और सोन्या को डांस सिखाने में उन्हें बहुत मजा आया। स्टार प्लस पर आ रहे शो में डायन का किरदार निभा रहीं मोनालिसा ने दोनों कलाकारों को शादी में डांस के दृश्य के लिए कोरियोग्राफ किया।

 

मोनालिसा ने एक बयान में कहा, "मैं एक डांसर हूं और मुझ पर शुरू से ही बॉलीवुड डांस सीखने का जुनून सवार था। मैंने जब सुना कि रूबी (सोन्या) और अंश (हर्ष) अपनी शादी के दिन साथ में डांस करेंगे, तो मेरे अंदर के डांसर ने उन्हें शाद का डांस सिखाने के मौके की तलाश करने लगा।"

उन्होंने कहा, "मेरे डांसर होने के कारण शो के निर्माताओं ने मुझे जोड़े को डांस सिखाने के लिए कहा। उन्हें कोरियोग्राफ करने में मुझे वास्तव में बहुत मजा आया और सेट पर बहुत अच्छा लगता था।" बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालि‍सा टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गई हैं। अब उनके नए हुनर के बारे में जानकर बेशक फैंस काफी इम्प्रेस होने वाले हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement