Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बाहुबली-2 को रिलीज हुए हालांकि 100 दिन से ऊपर हो गए हैं लेकिन इसकी कमाई अभी भी जारी है। बॉलीवुड में इस फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास बना दिया है और हाल ही में हुई एक डील बताती है कि फिल्म का क्रेज अभी भी जारी है।

दरअसल, फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने लगभग 25 करोड़ में खरीद लिए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये डील बाहुबली के दोनों पार्ट्स के लिए हुई है। नेटफ्लिक्स से इस डील के बाद दुनिया के लगभग 192 देश बाहुबली के दोनों पार्ट्सबिना किसी ब्रेक के देख पाएंगे।

यह फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ने बनाए ये रिकॉर्ड्स-

  • 36 करोड़ के साथ “बाहुबली 2” के नाम सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड बना। फिल्म ने आमिर खान की “दंगल” से दोगुनी कमाई की है।
  • “बाहुबली 2” को सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिलीं। इससे पहले सबसे ज्यादा स्क्रीन्स का रिकॉर्ड सलमान खान ने “सुल्तान” के साथ बनाया था।
  • “बाहुबली 2 ” जब रिलीज हुई तो कोई छुट्टी नहीं थी, ना ही कोई फेस्ट‍िवल। यानी बॉलीवुड स्टार्स की हर बड़ी प्लानिंग को फेल करते हुए पहले दिन सबसे ज्यादा दर्शक खींचने का रिकॉर्ड भी इस फिल्म के नाम बना है। करीब 95 फीसदी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान की “रईस” का यह आंकड़ा 70 प्रतिशत का था।
  • सबसे ज्यादा लोग देखने पहुंचे “बाहुबली 2” और ऐसे में इस फिल्म ने 2017 में “रईस” का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ प्रेम रतन धन पायो, धूम 3 के क्रेज को भी फीका कर दिया।
  • “बाहुबली 2” ने ओपनिंग डे पर अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड भी बनाया है। “बाहुबली 2” ने रजनीकांत की “कबाली” के 47.20 करोड़ कमाने के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ा। इसके अलावा शाहरुख खान की “हैप्पी न्यू ईयर” के 44.97 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ ही फिल्म ने “बाहुबली” पार्ट1 की पहले दिन की 50 करोड़ की कमाई को भी कहीं पीछे छोड़ दिया ।
  • 121 करोड़ के साथ “बाहुबली 2” ने डब फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी सेट किया है।
  • 53 करोड़ की कमाई के साथ “बाहुबली 2” तेलूगु सिनेमा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई ।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll