Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

मार्वल स्टूडियो की सीरीज एवेंजर्स की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट आ गई है। एवेंजर्स: एंडगेम का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है मार्वल ने अपने सारे सुपरहीरोज को इस आखिरी जंग में शामिल कर लिया है। कैप्टन मार्वल की सफलता के बाद मार्वल स्टूडियो की ये पेशकश पूरी दुनिया पर छाने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम अप्रैल को रिलीज होगी और इससे पहले फिल्म के को-डायरेक्टर रूसो अप्रैल में भारत आ रहे हैं।

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। बता दें कि एवेंजर्स: एंडगेम में सारे एवेंजर्स फिर से दुनिया को बचाने के लिए साथ आने वाले हैं। एक्टर्स रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन इस फिल्म में फिर से नजर आएंगे। भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही एवेंजर्स : एंडगेम अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में आएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement