Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

हॉलीवुड एवेंजर्स सीरीज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम जल्द ही रिलीज होने वाली है। दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। एवेंजर्स के लीड एक्टर्स में से एक और “आयरनमैन” का रोल प्ले करने वाले एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वे प्रमोशन के सिलसिले में साउथ कोरिया में थे। इस दौरान वह कुछ भारतीय प्रशंसकों से भी मिले और बताया कि वे कब इंडिया आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एवेंजर्स एंडगेम और इनफिनिटी वॉर की शूटिंग एक के बाद एक हुई थी। हमने अपना काफी समय एक साथ बिताया। इस वजह से फिल्म की कास्ट के बीच काफी घनिष्टता बन गई थी। एंडगेम की शूटिंग करते वक्त हमारे जीवन का ऐसा समय था जब हम सभी एक दूसरे के सबसे ज्यादा करीब थे।

रॉबर्ट ने कहा कि उन्हें ताज्जुब है कि उन्हें अभी अभी तक कभी भारत नहीं गया। इसके बाद उन्होंने जल्द ही भारत आने की बात कही। एक शख्स ने पूछा क्या वे भारत को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बनाना चाहेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि पहले वे भारत में घूमने वाली जगहों को तलाशना चाहूंगा।

हाल ही में एवेंजर्स एंडगेम का एक नया ट्रेलर जारी हुआ है। फिल्म का ये नया ट्रेलर एक मिनट से भी कम समय का है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सुपरहीरोज इस बार थेनोस का खात्मा करने के लिए मिशन पर एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग निकलते हैं। फिल्म 26 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन एंटॉनी रुसो और जोए रुसो ने किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement