Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस से कौन वाकिफ नहीं होगा। बिग बॉस के निर्देशों पर ही चलते हैं उस घर में रह रहे प्रतिभागी। शो का 11वां सीजन चल रहा है लेकिन पर्दे के पीछे बिग बॉस की दमदार आवाज अभी भी पहले ही बनी हुई है।

आज इस रहस्‍य से पर्दा उठाते हैं।  

”बिग बॉस चाहते हैं...” बार-बार शो के हर सीजन में बैकग्राउंड में गूंजने वाली यह आवाज किसकी है। ये मिस्टीरियस आवाज वीओ आर्टिस्ट अतुल कपूर (50) की है। मुंबई के ही रहने वाले अतुल कपूर वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वे इस शो के पहले सीजन से जुड़े हुए हैं।  खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में अतुल का एक अलग कमरा है, जहां से वे घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं। ऐसा नहीं है कि बिग बॉस के सदस्य कभी घर में गूंजने वाली आवाज के पीछे छिपे चेहरे से न मिले हों।
कई एक्स-कंटेस्टेंट्स न केवल अतुल से मिल चुके हैं, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चुके हैं। 
कई सेलिब्रिटीज की भी अतुल से मुलाकात हो चुकी हैं।

हॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव हैं अतुल
28 दिसंबर 1966 में जन्मे अतुल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में बतौर वॉइस ओवर आर्टिस्ट की थी। इस फील्ड में अतुल को काफी सक्सेस मिली। कम ही लोग जानते हैं वे हॉलीवुड सुपरहीरोज की कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। हॉलीवुड फिल्म “आयरन मैन”, “एवेंजर”, “कैप्टन अमेरिका” के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी वर्जन के लिए आवाज दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement