Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

भारत की राजधानी में स्मॉग का बुरा कहर जारी है जिससे लोगों का दम घुटना शुरू हो गया है। ये देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने दिल्लीवासियों को इस घनी धुंध में सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

दरअसल, अर्जुन कपूर इस समय दिल्ली में हैं और अपनी अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में लगे हैं। बुधवार को अर्जुन ने ट्वीट करके कहा कि, “मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ हफ्ते यहां हूं, लेकिन शहर का घुटनभरा मौसम परेशान करने वाला है। हमें राजनीति और व्यक्तिगत टकराव को अलग रखकर एक साथ आकर इस समस्या का हल ढूंढ़ने की जरूरत है। नहीं तो हम सभी इससे प्रभावित होने वाले हैं।”

अर्जुन कपूर ने राजमार्ग पर दुर्घटना का एक वीडियोशेयर किया है और कहा कि, “मैंने जो वीडियो पोस्ट किया था, वह मुझे भेजा गया था और जैसा कि मैंने खड़े होकर खिड़की से देखा तो मुझे डर लगा कि यह वास्तविकता है और अगर हम अत्यंत सावधान न हो तो हम में से किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है।”

बता दें कि, निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement