FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

अनिल कपूर ने सलमान खान के गेम शो “10 का दम”  के सेट पर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि एक समय वे अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते थे। दरअसल, रेस-3 की पूरी स्टारकास्ट “10 का दम” के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने सवाल पूछा कि ''कितने % भारतीय अपने पार्टनर को किसी और के नाम से बुलाते हैं?'' तब अनिल कपूर ने खुलासा किया कि वे कभी-कभी पत्नी सुनीता को माधुरी के नाम से पुकारते थे।

अनिल कपूर का ये जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे। अनिल ने कहा, ''मैं और माधुरी ज्यादातर फिल्मों में साथ काम करते थे इसलिए मुझे अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ।'' उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा, ''सुनीता कभी मुझसे इस बात पर नाराज नहीं हुईं क्योंकि वो मेरे प्रोफेशन को समझती थीं। उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है।'' बताते चलें कि माधुरी और अनिल 90 के दशक की हिट जोड़ी हुआ करते थे। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दर्शकों ने पर्दे पर इनकी जोड़ी को खूब सराहा।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll