Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

निर्देशक श्रीराम राघवन की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म “अंधाधुन” ने बॉलीवुड में धूम मचाने बाद चीन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई कर वहां भी एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे अभिनित फिल्म ने चीन में रिलीज होने के 13 दिन के भीतर यह कमाई की है। वहां यह फिल्म “पियानो प्लेयर” के नाम से तीन अप्रैल को रिलीज हुई थी।

निर्माताओं के अनुसार “दंगल”, “सीक्रेट सुपरस्टार”, “बजरंगी भाईजान” और “हिंदी मीडियम” के बाद 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह पांचवी फिल्म है। राघवन ने एक बयान में कहा, “हमें नहीं पता था कि एक छोटे से प्रयोग के तौर पर बनाई गई फिल्म इतना लंबा सफर तय करेगी।” फिल्म अक्टूबर 2018 को भारत में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी। अंधाधुन पिछले साल की भारत की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। वायकॉम 18 स्टूडियो के सीओओ ने बीते दिनों एक बयान में कहा अजीत अंधारे ने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी पहली चीनी रिलीज अंधाधुन ने इस बाजार में अच्छा कारोबार किया है। चीनी दर्शकों ने इस फिल्म के प्रति बड़ा प्यार एवं स्नेह दिखाया और यह लगातार बढ़ ही रहा है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement