Home Entertainment News Ananya Pandey To Make Her Bollywood Debut From Student Of The Year 2

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

स्‍टार किड्स का टफ टाइम...कॉम्पिटीशन हुआ तगड़ा

Entertainment | Last Updated : Nov 22, 2017 03:42 PM IST

Ananya Pandey to Make her Bollywood Debut From Student of The Year 2


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

किड्स स्‍टार की राह इतनी भी आसान नहीं है‍ जितनी लगती है। इस वक्‍त सबकी निगाहें सैफ अली खान की बेटी सारा खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पर टिकी हुई हैं। लगता है अब इन दोनों का कॉम्पिटीशन और भी टफ होने वाला है। इस रेस में अब एक और स्‍टार किड जो शामिल हो गया। हम बात कर रहे हैं चंकी पांडेय की बेटी अनन्‍या की।

2012 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल “स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2” का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। पोस्टर में एडमिशन ओपन 2018 लिखा हुआ है।

इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन कौन होगी इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि इस रेस से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय का नाम सबसे आगे चल रहा है। आपको बता दें कि अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करती हैं और आये दिन अपनी फोटोज भी अपलोड करती रहती हैं, जिसमें उनके साथ शाहरुख़ खान कि बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी नजर आती हैं।

बता दें कि अनन्या की उम्र 18 साल हैं और इस समय वह ग्रैजुएशन कर रही हैं।

अगर बात करें स्टार किड्स की तो इससे पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में इस साल अपना डेब्यू कर रही हैं। जहां एक ओर सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ “केदारनाथ” में नज़र आयेंगी तो वहीँ, जाह्नवी अपने करियर की शुरुआत “धड़क” फिल्म से करने जा रही हैं। वहीँ शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि वो भी जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इनमे से कौन बॉलीवुड का नया सितारा बन कर उभरता है और पहले से स्थापित एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे पाता है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...