Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

आलिया भट्ट इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग कर रही हैं। ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है। उनके साथ काम को लेकर आलिया बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने ट्विटर पर अमिताभ के साथ अपने काम के अनुभव को शेयर किया, लेकिन यहां उनसे एक गलती हो गई। अपने ट्वीट में उन्होंने एक शब्द की स्पेलिंग गलत लिख दी, जिसे पढ़ने के बाद अमिताभ बच्चन ने सुधारा।

आलिया ने ट्वीट किया- अमिताभ बच्चन के साथ काम करना शानदार है। आज उन्होंने पैक अप के एक घंटे पहले ही अपना शूट खत्म कर लिया, लेकिन वो सेट पर क्यू देने के लिए रुके रहे। मैं बता नहीं सकती कि सेट पर उन्हें देखकर मैं कितना कुछ सीख रही हूं।

आलिया ने अपने ट्वीट में क्यू की स्पेलिंग गलत लिख दी। उन्होंने cues की जगह ques लिख दिया। अमिताभ ने उनकी इस गलती को पकड़ा और उन्हें रिप्लाई किया- हां... आलिया आप बेस्ट हैं...आपकी सज्जनता के लिए शुक्रिया... और cues होता है ques नहीं। आप बहुत क्यूट हैं। अमिताभ के ट्वीट पर आलिया ने जवाब दिया- हे भगवान.. फिर नहीं।

बता दें कि “ब्रह्मास्त्र” में आलिया, अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर भी हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये अगले साल रिलीज होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll