Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को तीन फिल्मों में भुनाने के बाद निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली कुछ नया करना चाहते थे। इसलिए उनकी सूची में से दीपिका पादुकोण का नाम हट गया था और एंट्री हुई रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की लेकिन अब लगता है बात कुछ बनी नहीं है।

अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने पीरियड ड्रामा फिल्म में आलिया की जगह अपनी फेवरेट ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया है और ऐसा करण जौहर के कारण हुआ है। दरअसल, आलिया करण जौहर की फिल्म “कलंक” में भी काम कर रही हैं। रिपोट्स के मुताबिक, आलिया भी भंसाली की फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उसी समय करण ने अपनी फिल्म की घोषणा कर दी। अब इस बात को तो सभी जानते हैं कि आलिया के लिए करण जौहर कितने महत्वपूर्ण हैं। इसलिए आलिया ने संजय लीला भंसाली को ना कहने का मन बना लिया है।

खैर दीपिका और भंसाली को जोड़ी अपनी फिल्मों के लिए ही फेमस हैं। दोनों अगर फिर से काम करते हैं तो उनकी ये चौथी फिल्म होगी। आलिया इन दिनों दीपिका के पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वैसे हाल में रणवीर-आलिया ने एक फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग पूरी की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement