Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है। अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं। नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं। इस अभियान के तहत नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है। नाना और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है।

उधर, हाउसफुल 4 को लेकर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "मैं पिछली रात ही देश लौटा हूं और मैंने कई खबरें पढ़ीं जो परेशान करने वाली हैं। मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से मामलों की जांच होने तक आगे के शूट को कैंसल करने का अनुरोध किया है।"

नाना पाटेकर की गिरफ्तारी की मांग

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का मामला महाराष्ट्र में राजनीतिक रूप से भी तूल पकड़ रहा है। तनुश्री की FIR के बाद मुंबई महिला कांग्रेस ने नाना पाटेकर की गिरफ्तारी की मांग की है।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement